निश्चित आईपी के साथ फ़िल्टर ब्रेकर

निश्चित आईपी के साथ फ़िल्टर ब्रेकर उन लोगों के लिए एक बढ़िया विकल्प है जो एमवे चाहते हैं फ़िल्टर की गई साइटों और सेवाओं तक पहुंचें.

हाई-स्पीड फिल्टर ब्रेकर खरीदने के लिए यहां क्लिक करें

निश्चित आईपी के साथ फ़िल्टर ब्रेकर

निश्चित आईपी के साथ सबसे अच्छा एंटी-फ़िल्टर

विंडोज़ के लिए सबसे अच्छा फिक्स्ड आईपी फ़ायरवॉल उन लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प है जो अपने ऑनलाइन व्यवसाय की सुरक्षा करना चाहते हैं। सभी छात्रों, ब्लॉगर्स और गेमर्स के पास यह टूल होना भी जरूरी है।

ब्रांड मल्टीवीपीएन वह वर्षों से ईरानियों के लिए एंटी-फ़िल्टर सेवाएँ प्रदान करने में सक्रिय हैं। एक निश्चित आईपी पता आपको लगातार और बिना बदलाव के इंटरनेट से जुड़ने और उन साइटों और सेवाओं से जुड़ने की अनुमति देता है जिन तक आप पहुंच चाहते हैं।

विंडोज़ के लिए निश्चित आईपी के साथ फ़िल्टर ब्रेकर डाउनलोड करें

के लिए निश्चित आईपी के साथ फ़िल्टर ब्रेकर डाउनलोड करें विंडोज़ के लिए, आपको सबसे पहले अपने इच्छित एंटी-फ़िल्टर प्रदाता की वेबसाइट पर जाना होगा और संबंधित सॉफ़्टवेयर डाउनलोड करना होगा। फिर, सॉफ़्टवेयर इंस्टॉल करें और चलाएं। इसके बाद, आपको एक स्थिर आईपी के साथ मासिक या वार्षिक सदस्यता खरीदनी होगी।

इस टूल से, आप फ़िल्टरिंग को बायपास करने और एक विशिष्ट आईपी के साथ अपने ऑनलाइन मामलों से निपटने में सक्षम होंगे।

Android के लिए निश्चित आईपी वाला फ़िल्टर अवरोधक खरीदें

खरीदारी निश्चित आईपी के साथ फ़िल्टर ब्रेकर यह एंड्रॉइड के लिए फ़िल्टर की गई सेवाओं तक पहुंचने का एक सुरक्षित समाधान है।

इस उपकरण को खरीदने पर, आपके पास एक आईपी पता होगा जो लगातार और बिना बदलाव के आपको इंटरनेट से जुड़ने और उन साइटों और सेवाओं से जुड़ने की अनुमति देगा जिन्हें आप एक्सेस करना चाहते हैं।

सबसे पहले, आपको Google Play स्टोर से अपना वांछित फ़िल्टर सॉफ़्टवेयर डाउनलोड और इंस्टॉल करना होगा। फिर, आप विभिन्न एंटी-फ़िल्टर प्रदाताओं द्वारा दी जाने वाली सदस्यता योजनाओं में से एक को चुन सकते हैं।

योजना चुनते समय, आपको कनेक्शन की गति, सर्वर और उपलब्ध स्थानों की संख्या, सुरक्षा प्रोटोकॉल का उपयोग करने की क्षमता और कीमत जैसी चीजों पर ध्यान देना चाहिए। सेवा खरीदने के बाद, आप अपनी गोपनीयता की रक्षा कर सकते हैं और अपने सभी संचार एन्क्रिप्ट कर सकते हैं।

व्यापार के लिए एक निश्चित आईपी वाला फ़िल्टर ब्रेकर ख़रीदना

एक विशिष्ट आईपी वाला फ़िल्टर खरीदने पर, आपके पास एक विशिष्ट आईपी होगा जो आपको बिना बदलाव के इंटरनेट से जुड़ने की अनुमति देगा।.

यह उन व्यापारियों के लिए बहुत उपयोगी है जिन्हें अंतरराष्ट्रीय वित्तीय बाजारों और प्लेटफार्मों तक पहुंच की आवश्यकता है।

ये लोग इन साइटों तक पहुंचने के लिए अपनी भौगोलिक स्थिति से संबंधित नियमों और प्रतिबंधों को हटा सकते हैं।

एक निश्चित आईपी के साथ फ़िल्टर अवरोधक खरीदने के लिए, मल्टीवीपीएन वेबसाइट से जुड़ें और फिर आप अपनी इच्छित सदस्यता योजना चुन सकते हैं जिसमें एक निश्चित आईपी शामिल है और अपने व्यवसाय के लिए आसानी से इंटरनेट से जुड़ सकते हैं।

निश्चित आईपी के साथ फ़िल्टर ब्रेकर

सबसे अच्छी साइट ऑनलाइन शॉपिंग + तुरंत डिलीवरी वीपीएन »»